X close
X close
Indibet

टॉम लैथम के शॉट ने मचाई तोड़-फोड़, बाल-बाल बचे आयरिश फैंस; देखें VIDEO

न्यूजीलैंड ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीतकर अपने नाम की है। तीसरा मैच कीवी टीम ने काफी रोमांचक अंदाज में 1 रन से जीता।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 13:48 PM

न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को तीसरे वनडे मैच में 1 रन से हराकर रोमांचक जीत हासिल की है। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद कीवी टीम ने मार्टिन गप्टिल की शतकीय और ग्लेन फिलिप्स की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर 360 रन बनाए। इसी दौरान कप्तान लैथम ने भी अपने बल्ले का दम दिखाया और एक खतरनाक छक्के से आयरिश फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया।

टॉम लैथम ने न्यूजीलैंड के लिए तीसरे वनडे में 26 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 1 छक्का देखने को मिला। इस मैच में भले ही लैथम के बल्ले से सिर्फ एक ही छक्का निकला हो, लेकिन कीवी कप्तान का ये सिक्स आयरिश फैंस के दिलों में खौफ पैदा करने के लिए काफी था।

Trending


दरअसल, यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 19वें ओवर की है। आयरलैंड के लिए एंडी मैकब्राइन गेंदबाज़ी कर रहे थे। टॉम लैथम स्ट्राइक पर थे, ऐसे में उन्होंने एंडी के खिलाफ पहली ही गेंद पर बड़ा छक्का लगाने का फैसला किया। यह गेंद एंडी मैकब्राइन ने लैथम के स्लॉप पर डिलीवर की थी, जिसके बाद कीवी कप्तान ने कदमों का सहारा लिया और आगे बढ़कर लॉग-ऑन की तरफ छक्का लगा दिया। लैथम के बल्ले से निकलने के बाद यह गेंद सीधा बाउंड्री के बाहर जाकर गिरी और मैच इन्जॉय कर रहे फैंस के बीच तहलका मचा गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

गौरतलब है कि इस घटना के दौरान किसी भी दर्शक को चोट नहीं आई, लेकिन ये गेंद मालाहाइड स्टेडियम के एक केबिन पर जाकर लगी जिसके बाद उस केबिन के शीशे पर बड़ा सा क्रेक नज़र आया। इस दौरान फैंस बॉल से बचते कैमरे में कैमरे में कैद हुए।

बता दें कि मार्टिन गप्टिल(115) के अलावा आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज़ पॉल स्टर्लिंग(120) और स्टार बल्लेबाज़ हैरी टेक्टर(108) ने भी शतकीय पारी खेली। यह मैच आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड ने 1 रन से जीता। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now