Advertisement
Advertisement

चेन्नई में नहीं चली जोस बटलर की हीरोगिरी, तुषार देशपांडे ने बवाल कैच पकड़कर कर डाला हैरान; देखें VIDEO

जोस बटलर सीएसके के खिलाफ 25 बॉल पर सिर्फ 21 रन बनाकर आउट हुए। तुषार देशपांडे ने बटलर का शानदार कैच पकड़ा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 12, 2024 • 16:48 PM
चेन्नई में नहीं चली जोस बटलर की हीरोगिरी, तुषार देशपांडे ने बवाल कैच पकड़कर कर डाला हैरान; देखें VID
चेन्नई में नहीं चली जोस बटलर की हीरोगिरी, तुषार देशपांडे ने बवाल कैच पकड़कर कर डाला हैरान; देखें VID (Tushar Deshpande Catch)
Advertisement

Tushar Deshpande Catch: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर (Jos Buttler) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मुकाबले में 25 गेंदों पर महज़ 21 रन बनाकर आउट हुए। बटलर चेन्नई की पिच पर संघर्ष करते नज़र आए और अंत में हीरोगिरी दिखाते हुए स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट खो बैठे।

तुषार देशपांडे ने पकड़ा बवाल कैच

Trending


ये घटना राजस्थान रॉयल्स की इनिंग के 9वें ओवर में घटी। बटलर काफी धीमी पारी खेल रहे थे ऐसे में उन्होंने सिमरजीत के सामने आक्रमक बैटिंग करने का फैसला किया। यहां वो सिमरजीत की पहली ही बॉल पर हीरोगिरी दिखाते हुए स्कूप शॉट मारने गए।

सिमरजीत ने ये बॉल ऑफ स्टंप के बाहर डिलीवर किया था जिस पर बटलर ने जैसे तैसे स्कूप शॉट खेला और यहीं वो गलती कर बैठे। ये बॉल बटलर के बैट से अच्छे से कनेक्ट नहीं हुआ था जिस वज़ह से वो फाइन लेग की तरफ गई। इस पॉजिशन पर तुषार देशपांडे तैनात थे ऐसे में उन्होंने गेंद को लपकने के लिए तेजी से दौड़ लगाई और फिर अंत में डाइव करके ये बवाल कैच पूरा किया। यही वजह है अब तुषार देशपांडे का इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि पॉइंट्स टेबल पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के साथ चौथे पायदान पर बनी हुई है। ऐसे में उनके लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज जीत हासिल करना बेहद जरूरी है। अगर चेन्नई की टीम ये मैच जीत जाती है तो वो प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ा लेंगी। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो सीएसके के लिए क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल हो जाएगा।


Cricket Scorecard

Advertisement