X close
X close
Indibet

WATCH: शाहीन अफरीदी ने बाउंड्री लाइन पर लपका हैरतअंगेज कैच,गुस्सा दिखाकर फिर ऐसे मनाया जश्न

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने बुधवार (2 फरवरी) को करांची में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के मुकाबले में पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi ) को 29 रनों से हरा दिया। लाहौर की जीत में कप्तान शाहीन अफरीदी...

By Saurabh Sharma February 03, 2022 • 10:40 AM View: 1108

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने बुधवार (2 फरवरी) को करांची में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के मुकाबले में पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi ) को 29 रनों से हरा दिया। लाहौर की जीत में कप्तान शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने गेंदबाजी और फील्डिंग से अहम योगदान दिया। अफरीदी ने गेंदबाजी में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए और दो कैच लपकी, जिसमें उन्होंने हैरतअंगेज कैच लपकी।

डेविड विजे द्वारा डाले गए पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर वहाब रियाज ने लॉन्ग ऑफ की तरफ बड़ा शॉट खेला और शाहीन अफरीदी ने हवा में उछलकर गेंद लपकी, लेकिन उनका पैर बाउंड्री लाइन से टकराने वाला था, ऐसे में अफरीदी ने गेंद हवा में उछाली औऱ बाउंड्री से अंदर कैच पूरा किया।

Trending


इस हैरतअंगेज कैच के बाद अफरीदी काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने अपने अंदाज में जश्न मनाया। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लाहौर कलंदर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमान ने 38 गेंदों में 66 रनों की तूफानी पारी खेली, वहीं अब्दुल्ला शफीक ने 31 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इसके जवाब में पेशावर की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी। टॉप स्कोरर रहे हैदर अली ने 34 गेंदों में 49 रन बनाए, वहीं कामरान अकमल ने 24 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now