X close
X close

VIDEO: क्या अब खत्म होगा रनों का सूखा? प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली ने खुद दिया केएल राहुल को ज्ञान

भारतीय टीम ग्रुप-2 में चार अंक के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ बुधवार(2 नवंबर) को होगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 01, 2022 • 18:57 PM

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। यह दाएं हाथ का स्टार बल्लेबाज़ अक्सर ही अपने साथी खिलाड़ियों की मदद करता नज़र आता है और एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल, टूर्नामेंट में भारत बांग्लादेश मुकाबले से पहले विराट खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल की मदद करते नज़र आए हैं। एडिलेड में प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट ने केएल राहुल को बैटिंग टिप्स दी।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और केएल राहुल का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को पत्रकार अभिषेक त्रिपाठी ने भी साझा किया है। वीडियो में विराट कोहली केएल राहुल से बातचीत करते हुए उन्हें बैटिंग टिप्स देते नज़र आए हैं। एक अन्य वीडियो में विराट केएल राहुल को बैटिंग करता देख उन्हें तकनीक समझाते दिखे हैं।

Trending


किंग फॉर्म में हैं कोहली: पिछले मैच में विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बना सके थे। इस मैच में वह महज़ 12 रन बनाकर आउट हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद विराट अब तक ब्यू आर्मी के लिए टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। तीन मैचों में विराट 144.44 की स्ट्राइक रेट से 156 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने दो बार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

केएल राहुल हुए हैं फ्लॉप: विराट के उलट केएल राहुल के लिए यह टूर्नामेंट किसी बुरे सपने जैसा रहा है। राहुल ने अब तक तीन मुकाबलों में 7.33 की खराब औसत के साथ 22 रन बनाए हैं। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ का स्ट्राइक रेट 64.70 का रहा है, जो यह साफ दर्शाता है कि केएल राहुल अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।