X close
X close

VIDEO बीच मैदान पर विराट कोहली इस खुशी के कारण भांगड़ा करने लगे

by Vishal Bhagat Nov 24, 2017 • 17:54 PM

24 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। श्रीलंकाई टीम यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक दिखी। रविचंद्रन अश्विन (67-4), ईशांत शर्मा (37-3) और रवींद्र जडेजा (56-3) की तिगड़ी ने मेहमान टीम को पहली पारी में 205 रनों पर ही ढेर कर दिया।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

श्रीलंका के लिए दिन में अच्छी बात यह रही कि उसने दिन का खेल खत्म होने तक भारत को फेंके गए आठ ओवरों में 11 रन बनाने दिए और लोकेश राहुल (7) के रूप में एक सफलता हासिल की। आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन काफी कुछ दिलचस्प नजारे देखने को मिले।

पहले तो रोहित शर्मा ने लाइव मैच में स्पाइडर कैम के साथ मजे किए तो वहीं जब श्रीलंकाई बल्लेबाज  निरोशन डिकवेला जडेजा की गेंद पर इशांत शर्मा के द्वारा लपके गए तो इस विकेट के गिरने की खुशी के मौके पर विराट कोहली जश्न में भागड़ा करते हुए दिखे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

सभी जानते हैं कि विराट कोहली मैदान के अंदर हो या फिर मैदान के बाहर हर समय खुश रहते हैं। ऐसे में जब कोहली ने निरोशन डिकवेला के विकेट गिरने पर भागड़ा किया तो मैदान पर मैच देख रहे हर एक क्रिकेट फैन्स की खुशी का ठिकाना ना रहा।

देखिए वीडियो


TAGS