Advertisement
Advertisement

'झूमे जो विराट', मैदान पर जडेजा संग मस्ती करते दिखे कोहली; वायरल हुआ VIDEO

IND vs AUS Test: नागपुर टेस्ट में विराट कोहली और रविंद्र जडेजा डांस करते दिखे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 12, 2023 • 12:18 PM
Cricket Image for 'झूमे जो विराट', मैदान पर जडेजा संग मस्ती करते दिखे कोहली; वायरल हुआ VIDEO
Cricket Image for 'झूमे जो विराट', मैदान पर जडेजा संग मस्ती करते दिखे कोहली; वायरल हुआ VIDEO (Virat Kohli)
Advertisement

Virat Kohli Dance: विराट कोहली मैदान पर अक्सर ही मस्ती करते नज़र आए हैं, ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल, नागपुर टेस्ट के बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बॉलीवुड सॉग 'झूमे जो पठान' पर डांस स्टेप करते दिखे हैं। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला नागपुर में खेला गया था जहां भारतीय टीम ने एक पारी और 132 रनों से जीत हासिल की। हालांकि इस मैच में विराट कोहली का बल्ला कुछ खास योगदान नहीं कर सका। नागपुर की स्पिन फ्रेंडली पिच पर विराट रनों के लिए संघर्ष करते दिखे और 26 गेंदों पर 12 रन बनाकर टोड मर्फी की गेंद पर आउट हुए।

Trending


बात करें अगर रविंद्र जडेजा के बारे में तो उन्होंने लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी, लेकिन नागपुर में उनका प्रदर्शन ड्रीम कमबैक जैसा था। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के 7 खिलाड़ियों को अपनी फिरकी में फंसाया। इतना ही नहीं जडेजा ने बल्लेबाज़ी करते हुए भी मेहमानों को खूब परेशान किया और 185 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 70 रन ठोक दिये। जडेजा नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम के सबसे बड़े हीरो में से एक थे। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की बता करें तो चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से बढ़त बना चुकी है। हालांकि दूसरे टेस्ट यानी दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया भारत को कड़ी टक्कर दे सकती है। मेहमान टीम की प्लेइंग इलेवन में मिचेल स्टार्क की वापसी होने की संभावना है। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक बदलाव भी हुआ है। दिल्ली टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्वेपसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ मैथ्यू कुहनेमैन को टीम में जगह दी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement