Advertisement

विराट ने सिराज के कानों में फूंका मंत्र, फिर छा गए मियां भाई; देखें VIDEO

विराट कोहली का बल्ला भले ही उनका साथ ना दे रहा हो, लेकिन विराट आज भी साथी खिलाड़ियों की तहे दिल से मदद करते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 18, 2022 • 15:17 PM
Cricket Image for विराट ने सिराज के कानों में फूंका मंत्र, फिर छा गए मिया भाई; देखें VIDEO
Cricket Image for विराट ने सिराज के कानों में फूंका मंत्र, फिर छा गए मिया भाई; देखें VIDEO (Virat Kohli and Mohammed Siraj)
Advertisement

विराट कोहली ने भले ही भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ दी है, लेकिन आज भी विराट अपने साथी खिलाड़ियों के लिए सबसे आगे खड़े नज़र आते हैं। विराट कोहली मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं और इंडिया इंग्लैंड तीसरे वनडे के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली मोहम्मद सिराज से कुछ खास बातचीत करते नज़र आए थे, जिसके बाद ही भारतीय गेंदबाज़ ने मैदान पर इंग्लैंड के खेमे में एक के बाद एक दो बड़े विकेट चटकाकर तहलका मचा दिया था।

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच का दूसरा ओवर मोहम्मद सिराज को सौंपा था। मोहम्मद सिराज स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए थे, ऐसे में उन्होंने भी टीम को निराश नहीं किया और अपने कोटे के पहले ही ओवर में विस्फोटक बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो(00) और इंग्लिश टीम की दीवार जो रूट(00) को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। यह ओवर डबल विकेट मेडन था।

Trending


विराट ने दिया था ज्ञान: मोहम्मद सिराज के शानदार ओवर से पहले विराट कोहली गेंदबाज़ के साथ खास बातचीत करते नज़र आए थे। इस दौरान कोहली के हाव-भाव देखकर ऐसा लग रहा था कि वह गेंदबाज़ को पिच और प्लान के बारे कुछ ज्ञान दे रहे हैं। इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हुआ और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि इस मैच में भी विराट कोहली का बल्ला रन बनाने में नाकाम रहा। विराट ने आखिरी मैच में 22 गेंदों पर 17 रन बनाए, जिसके बाद वह एक बार फिर बाहर निकलती गेंद पर खुद को रोक नहीं सके और ऐज देकर अपना विकेट गंवा बैठे। इंग्लैंड का टूर विराट कोहली के लिए व्यक्तिगत तौर पर बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा है। विराट ने रन नहीं बनाए हैं, ऐसे में अब प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पर लगातार ही सवाल किए जा रहे हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement