X close
X close
Indibet

'विराट स्पेशल' तीर जैसा सीधा शॉट, मैदान पर उतरते ही फैंस का जीता दिल, देखें VIDEO

Virat Kohli 100th Test Match: भारत श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मोहाली में खेला जा रहा है। ये मैच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी खास है।

By Nishant Rawat March 04, 2022 • 12:41 PM View: 764

Virat Kohli 100th Test Match: भारत श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मोहाली में खेला जा रहा है। ये मैच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी खास है, क्योंकि मौहाली के मैदान पर उतरते ही विराट भारत के लिए 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले 12वैं खिलाड़ी बन गए हैं।

इस खास उपलब्धि के बाद जैसे ही विराट मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरे, उन्होंने बिना ज्यादा समय गवांए फैंस को पहला तोहफा देते हुए सभी का दिल जीत लिया। विराट कोहली ने अपनी पारी की छठी बॉल पर तीर जैसा स्टेट ड्राइव शॉट खेला, जो देखने में इतना मनमोहक था कि इसे देखकर सभी फैंस काफी खुश हो गए। विराट के इस शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending


ये शॉट भारतीय पारी के 22वें ओवर में देखने को मिला। फर्नांडो के ओवर की दूसरी बॉल पर विराट ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हुए बॉल को सिर्फ टाइम किया और बैट का फेस दिखाते हुए चौका लगाया। वैसे तो विराट समय लेकर खेलना पसंद करते हैं, लेकिन आज विराट ने अपनी पारी की छठी बॉल पर ये शानदार स्टेट ड्राइव खेला। कोहली के इस शॉट को देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि हेड कोच राहुल द्रविड़ भी काफी प्रभावित नज़र आए। विराट के स्टेट ड्राइव को उन्होंने इन्जॉय किया और तालियां बजाते कैमरे में कैद हो गए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि मैच के शुरु होने से हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को उनके 100 टेस्ट खेलने की खास उपलब्धि पर सम्मानित करते हुए स्पेशल कैप भी दिया था। मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 129 रन बना लिए हैं। मैदान पर विराट कोहली और हनुमा विहारी की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now