X close
X close
Indibet

'हम एक्सपोज़ हो गए', वसीम अकरम ने भविष्यवाणी कर बताया किसके सिर सजेगा एशिया कप का ताज

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाएगा। सुपर-4 स्टेज में श्रीलंका ने पाकिस्तान को पछाड़ा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 11, 2022 • 11:24 AM

एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। सुपर-4 स्टेज के आखिरी मुकाबले में भी श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम आपस में भिड़ी थी जिसमें लंकाई टीम ने 5 विकेट से पाकिस्तान को पछाड़ा था। अब इसी मैच को ध्यान में रखकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भविष्यवाणी कर यह बताया है कि एशिया कप के फाइनल में कौन बाज़ी मारने वाला है।

वसीम अकरम ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए एशिया कप 2022 की विजेता टीम का नाम बताया। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान को फाइनल में जीतने का फेवरेट कहा है। उन्होंने कहा, 'इस एशिया कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है। पिछले मैच में बल्लेबाज़ी से ज्यादा इंटेंट देखने को नहीं मिला। लेकिन मुझे उम्मीद है पाकिस्तान की टीम अपनी गलती से सीखेगी। पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में फेवरेट रहेगी।'

Trending


पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने साफ कर दिया है कि पाकिस्तान फाइनल में फेवरेट रहेगा, लेकिन श्रीलंका की युवा टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। वह बोले, 'हम श्रीलंका के खिलाफ(सुपर-4) एक्सपोज हुए हैं। रिज़वान और बाबर आउट हुए तो टीम की बैटिंग नहीं चली, लेकिन उम्मीद है फाइनल मैच में विकेट फ्रेश होगा।' बता दे कि पिछले मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाई थी।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

एशिया कप में अब तक पाकिस्तान की बैटिंग विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान पर निर्भर नज़र आई है। रिज़वान ने टूर्नामेंट में खेले 5 मुकाबलों में 56.50 की औसत से 226 रन जड़े हैं। रिज़वान टूर्नामेंट में दो अर्धशतक लगा चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट 118.94 का रहा है। दूसरी तरफ कप्तान बाबर आज़म बल्लेबाज के तौर पर जूझते दिखे हैं। फाइनल मैच अपने नाम करने के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों को बेहतर क्रिकेट खेलना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now