X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर उड़ा 36 साल का पाकिस्तानी गेंदबाज़, यासिर शाह ने लपका 'सुपरमैन कैच'

श्रीलंका पाकिस्तान पहले टेस्ट मैच में दिनेश चांदीमल ने 76 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बाद यासिर शाह ने एक बेहतरीन कैच पकड़कर बल्लेबाज़ को पवेलियने लौटने मजबूर किया।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 16:15 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गाले के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जो कि बिल्कुल ही गलत साबित हुआ। मेजबान टीम पहली पारी में 222 रन बनाकर सिमट चुकी है। पहली इनिंग में श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा रन दिनेश चांदीमल ने बनाए, लेकिन इसके बाद यासिर शाह ने एक हैरतअंगेज कैच लपककर बल्लेबाज़ को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया।

यासिर शाह अपनी स्पिन गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। गाले के मैदान पर भी यासिर ने अपनी गेंदबाज़ी का जादू बिखेरा। श्रीलंका की पहली पारी में यासिर ने 53 रन देकर 2 बड़े विकेट हासिल किए, लेकिन इसके बाद फील्डिंग करते हुए उन्होंने जिस तरह से वेल सेट दिनेश चांदीमल का कैच लपका उसे देखकर फैंस की आंखें चमक उठी।

Trending


यासिर शाह का हैरतअंगेज कैच श्रीलंका की पारी के 55वें ओवर में देखने को मिला। पाकिस्तान के लिए यह ओवर हसन अली कर रहे थे। इस ओवर तक श्रीलंका 8 विकेट गंवा चुकी थी,चांदीमल के पास अटैक करने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। ऐसे में ओवर की पांचवीं गेंद पर हसन अली ने चांदीमल को ऑफ स्टंप के काफी बाहर गेंद फेंकी। चांदीमल ने कवर की तरफ काफी तेज शॉट खेला, लेकिन वह गेंद को ठीक से कनेक्ट नहीं कर सके।

यह गेंद श्रीलंकाई बल्लेबाज़ के बैट से लगने के बाद सीधा यासिर शाह की दिशा की तरफ गई। गेंद को हवा में देखकर यासिर ने बिना समय गंवाए रिएक्ट किया और दाई तरफ डाइव लगाकर एक हैरतअंगेज कैच लपककर सभी को चौंका दिया। यासिर ने जब कैच पकड़ा उस दौरान वह पूरी तरह हवा में थे, जिस वज़ह से अब यह वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

बता दें कि खबर लिखे जाने तक श्रीलंका की पारी 222 रनों बना खत्म हो चुकी है। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी चार, हसन अली और यासिर शाह दो-दो विकेट चटका चुके हैं। मोहम्मद नवाज और नसीम शाह के खाते में अब तक एक -एक विकेट आया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now