X close
X close
Indibet

यास्त्रिका को भारी पड़ा Swag, औंधे मुंह गिरी तो डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ी भी खिलखिलाए; देखें VIDEO

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में सिल्वर मेडल जीतकर देश को गौरवान्वित किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 08, 2022 • 09:48 AM

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय वूमेन टीम और ऑस्ट्रेलिया वूमेन टीम के बीच रविवार को एजबेस्टन के ग्राउंड पर क्रिकेट का फाइनल  खेला गया था, जिसे जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने गोल्ड हासिल किया है। इस मैच के दौरान भले ही टीम इंडिया जीत से दूर रही हो, लेकिन पूरे कॉमनवेल्थ में उनका प्रदर्शन बेहद ही शानदार था। फाइनल मैच के बाद अब इस मुकाबले से जुड़ा एक मजेदार घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तरफ विकेटकीपर बैटर यास्त्रिका भाटिया शर्म से पानी-पानी नज़र आ रही है, वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम की साथी खिलाड़ी खिलखिलाकर हंसती कैमरे में कैद हुईं।

जी हां, टेंशन के माहौल के बीच भारतीय खेमा यास्त्रिका के कारण खिलखिला उठा। दरअसल यह घटना भारतीय पारी के दौरान देखने को मिला। विकेटकीपर बैटर बैटिंग करने मैदान पर उतर रही थी। इसी बीच उन्होंने जल्दबाजी में स्वैग दिखाते हुए मैदान में इंट्री मारनी चाही और जल्दबाजी में उनका पैर एडवर्टाइजमेंट बोर्ड पर फंसा जिसके बाद वह औंधे मुंह गिर पड़ी।

Trending


इस घटना के बाद जहां डगआउट में बैठी सभी खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक सकी और खिलखिलाकर हंसती नज़र आई, वहीं यास्त्रिका ने भी खुद को संभाला और हंसते हुए मैदान में एंट्री की। यही कारण है अब फैंस के बीच यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि यास्त्रिका मैदान पर कुछ खास नहीं कर सकी और 5 गेंद पर 2 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठी।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर सलामी बल्लेबाज़ी बेथ मूनी की 61 रनों की पारी के दम पर 161 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम 152 रन ही बना सकी। इंडियन टीम के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 43 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 65 रन बनाए, लेकिन वह अपनी टीम को जीत के पार नहीं पहुंचा सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now