Advertisement

'ये पागल है थोड़ा...' स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज; देखें VIDEO

Ind vs Aus 1st Test: रोहित शर्मा ने नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम की पहली पारी में 212 गेंदों पर 120 रन जड़े।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 10, 2023 • 17:30 PM
Cricket Image for 'ये पागल है थोड़ा...' स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज; देखें VIDEO
Cricket Image for 'ये पागल है थोड़ा...' स्टंप माइक में कैद हुई रोहित शर्मा की आवाज; देखें VIDEO (Rohit Sharma)
Advertisement

Rohit Sharma Steve Smith: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा (120) ने एक कठिन पिच पर शानदार शतकीय पारी खेली। हिटमैन का बल्ला मेजबान गेंदबाज़ों के खिलाफ खूब गरजा, जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में रहे। सोशल मीडिया पर हिटमैन का एक ओर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह विपक्षी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को पागल बोलते नज़र आए हैं।

दरअसल, यह घटना तब घटी जब रोहित और रविंद्र जडेजा एक साथ बल्लेबाज़ी कर रहे थे। हिटमैन अपना शतक पूरा कर चुके थे और बड़ा स्कोर खड़ा करने के मूड में थे। इसी बीच 76वें ओवर की एक गेंद स्टीव स्मिथ के पास गई और यहां रोहित ने एक रन चुराया। रविंद्र जडेजा दूसरा रन चाहते थे, इसलिए उन्होंने हिटमैन को कॉल की।

Trending


जडेजा की कॉल सुनकर रोहित ने रिएक्ट किया और रन लेने से इंकार कर दिया। यहां उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हुई। रोहित ने जडेजा को कहा कि 'ये पागल है थोड़ा रहने दे।' रोहित के यह शब्द स्टीव स्मिथ के लिए थे, क्योंकि वह जानते थे कि अगर स्मिथ को जडेजा या उन्हें रन आउट करने का मौका मिलेगा तो वह बिल्कुल भी प्रयास करने से परहेज नहीं करेंगे। स्मिथ एक अच्छे फील्डर हैं, रोहित इस बात से भलि भाति परिचित हैं। यही वजह है उन्होंने जडेजा को दूसरा रन लेने से मना किया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि जहां एक तरफ स्मिथ को दुनिया के सबसे बेहतर फील्डर में से एक कहा जाता है, वहीं नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन वह काफी ढीले नज़र आए। यहां उन्होंने दो कैच ड्रॉप किये। हिटमैन ने 120 रन बनाए, वहीं रविंद्र जडेजा (66) और अक्षर पटेल (52) ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद पचास रन ठोक दिये हैं। भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया से 144 रन से आगे हैं। भारत का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 321 रनों तक पहुंच गया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement