X close
X close
Indibet

कप्तान ऋषभ पंत ने बताया दिल्ली कैपिटल्स की सफलता का राज, ऐसे टीम बनी पॉइंट्स टेबल में नंबर 1

IANS News
By IANS News
May 03, 2021 • 13:43 PM View: 196

आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा है कि उनकी टीम हम युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ आगे बढ़ रही है।  दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

पंत ने मैच के बाद कहा, "शिखर और शॉ ने हमें अच्छी शुरुआत दी। दूसरी पारी में विकेट धीमी थी पर स्टार्ट के चलते हम जीते। युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।"

Trending


दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 पॉइंट्स के साथ टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह पॉइंट्स के साथ छठे नंबर पर है।

उन्होंने कहा, "हमें कोलकाता के मैचों के लिए कुछ चीजें प्लान करनी है और वह करेंगे। हमारे पास बहुत अच्छे बोलर है, हम सभी को एक साथ तो नहीं खिला सकते। मैं हर रोज सीख रहा हूं, रिकी साथ है, और सभी अनुभवी खिलाड़ी।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now