Advertisement

बेथ मूनी को आईसीसी ट्रॉफी जीतने का क्रम जारी रहने की उम्मीद

दक्षिण अफ्रीका पर 19 रन की जीत के साथ रिकॉर्ड छठा महिला टी20 विश्व कप खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी का मानना है कि उनकी टीम आईसीसी खिताब जीतने से थकती नहीं है और उम्मीद

IANS News
By IANS News February 27, 2023 • 14:36 PM
'We don't get tired of it': Beth Mooney wants to keep winning ICC trophies
'We don't get tired of it': Beth Mooney wants to keep winning ICC trophies (Image Source: IANS)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका पर 19 रन की जीत के साथ रिकॉर्ड छठा महिला टी20 विश्व कप खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी का मानना है कि उनकी टीम आईसीसी खिताब जीतने से थकती नहीं है और उम्मीद है कि टीम उन ट्राफियों को जमा करती रहेगी।

मूनी ने 53 गेंदों में नाबाद 74 रनों की पारी खेली। इससे ऑस्ट्रेलिया ने 156/6 का स्कोर खड़ा किया और दक्षिण अफ्रीका ने अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, अससे दक्षिण अफ्रीका रविवार को अपने लक्ष्य से 20 रन पीछे रह गया।

Trending


रविवार की जीत ऑस्ट्रेलिया का लगातार तीसरा टी20 विश्व कप खिताब था। 14 वर्षों में आठ संस्करणों से उनका कुल छठा खिताब था।

उन्होंने वेस्ट इंडीज में 2018 टी20 विश्व कप के बाद से हर टूनार्मेंट जीता है। इसमें ऑस्ट्रेलिया में 2020 का आयोजन, न्यूजीलैंड में 2022 का एकदिवसीय विश्व कप और बमिर्ंघम में पिछले साल का राष्ट्रमंडल खेलों का स्वर्ण पदक शामिल है।

जीत के बाद, यह पूछे जाने पर कि इस मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम में और कितने खिताब हो सकते हैं, मूनी ने कहा, जितना अधिक है, मुझे लगता है।

लैनिंग की टीम के पास महिला टी 20 विश्व कप और 50 ओवर के महिला विश्व कप दोनों खिताब हैं।

मूनी ने क्रिकेट.कॉम.एयू के हवाले से कहा, हम इससे थके नहीं हैं। एक समूह के रूप में हम जो कुछ बोलते हैं वह सुनिश्चित करता है कि हम हमेशा रास्ते में विकसित हो रहे हैं। मुझे लगता है कि हमने इस टूर्नामेंट में देखा है कि दुनिया भर में टीमें बेहतर और बेहतर हो रही हैं।

लैनिंग की टीम के पास महिला टी 20 विश्व कप और 50 ओवर के महिला विश्व कप दोनों खिताब हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement