X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने कहा, हमें श्रेयस अय्यर की जगह टी-20 वर्ल्ड कप में ऑलराउंडर की जरूरत

भारत के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्वीकार किया है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में मौका नहीं देना बहुत कठिन था, लेकिन टीम प्रबंधन इस बल्लेबाज को लेकर बहुत...

By IANS News February 17, 2022 • 23:34 PM View: 1514

भारत के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्वीकार किया है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में मौका नहीं देना बहुत कठिन था, लेकिन टीम प्रबंधन इस बल्लेबाज को लेकर बहुत स्पष्ट है कि टीम को ऑलराउंडर की जरूरत है, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए मध्यक्रम में मजबूती देगा। 27 वर्षीय श्रेयस (जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपये में चुना था) d को बुधवार को आईपीएल 2022 से पहले फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया था। हालांकि, यह उनके लिए एक मिला-जुला दिन था, क्योंकि उन्हें ईडन गार्डन्स में पहले टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी।

रोहित ने कहा, "श्रेयस अय्यर जैसा कोई खिलाड़ी बाहर बैठा है, उनके लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल हो रहा है, लेकिन हमें बीच में गेंदबाजी करने के लिए किसी और खिलाड़ी की जरूरत थी, इसलिए हम उन्हें मौका नहीं दे सके। इस तरह की प्रतियोगिता के साथ यह हमेशा अच्छा होता है और बहुत सारे खिलाड़ी भी बैठे हुए हैं। मुझे खुशी है कि खिलाड़ियों के बीच इस तरह की प्रतिस्पर्धा चल रही है।"

Trending


उन्होंने कहा, "हम श्रेयस के साथ बहुत स्पष्ट हैं और हमने उनसे कहा कि हम चाहते हैं कि वह एक विकल्प के रूप में वर्ल्ड कप में जाए। खिलाड़ी समझते हैं कि टीम क्या चाहती है और इसलिए टीम पहले आती है। एक बार जब हर कोई उपलब्ध होता है तो हम बेहतर निर्णय लेने की कोशिश करते हैं।"


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now