X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के साथ दूसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज थॉमस विंडीज टीम में

Sahir  Usman
By Sahir Usman
January 29, 2019 • 23:40 PM View: 1309

सेंट जॉन्स (एंटीगुआ), 29 जनवरी - तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस को गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम में 14वें सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। बाकी टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। थॉमस को बारबाडोस में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अल्जारी जोसेफ के कवर के तौर पर टीम में चुना गया था। अब वह टीम में बतौर 14वें खिलाड़ी शामिल किए गए हैं। 

थॉमस ने वेस्टइंडीज के लिए चार वनडे और छह टी-20 मैच खेले हैं।

चयन समिति के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने एक बयान में कहा, "थॉमस हमारे साथ बारबाडोस में एक कवर के तौर पर थे और अब उन्हें टीम में 14वें खिलाड़ी के तौर पर शामिल कर लिया गया है। वह टीम में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज के रूप में बने रहेंगे।"

उन्होंने कहा, "पहले टेस्ट के परिणाम से हम काफी खुश हैं। हम चाहते हैं कि टीम एक बार फिर एंटीगुआ में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इसी तरह का प्रदर्शन करे, जहां हमने बीते साल जीत हासिल की थी।"

पहले टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत हासिल कर विंडीज ने इंग्लैंड पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम : 

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्राथवेट, डारेन ब्रावो, शमराह ब्रुक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेज, शेन डॉवरिच (विकेटकीपर), शेनन गैब्रिएल, शिमरोन हेटमाएर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, केमार रोच, ओशाने थॉमस, जोमेल वारिकेन।


आईएएनएस

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo