Advertisement

West Indies को लगा तगड़ा झटका, T20 World Cup 2024 के बीच चोटिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

WI vs ENG मैच के दौरान मेजबान टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ ब्रैंडन किंग अचानक चोटिल हो गए जिस वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 20, 2024 • 11:26 AM
West Indies को लगा तगड़ा झटका, T20 World Cup 2024 के बीच चोटिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़
West Indies को लगा तगड़ा झटका, T20 World Cup 2024 के बीच चोटिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़ (Brandon King Injured)
Advertisement

Brandon King Injured: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के बीच मेजबान वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टूर्नामेंट के सुपर-8 राउंड का दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज और इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच डैरेन सैमी स्टेडियम, सेंट लूसिया में खेला गया था जिसके दौरान टीम के ओपनर बैटर ब्रैंडन किंग (Brandon King) बुरी तरह चोटिल हो गए।

रिटायर्ड हर्ट हुए चोटिल ब्रैंडन किंग

Trending


कैरेबियाई बल्लेबाज़ ब्रैंडन किंग इंग्लैंड के खिलाफ गज़ब की इनिंग खेल रहे थे। वो महज़ 13 बॉल पर 3 चौके और 1 छक्का ठोककर 23 रन बना चुके थे, लेकिन इसी बीच अचानक वो दर्द से कराहते दिखे। ये  घटना वेस्टइंडीज की इनिंग के 5वें ओवर में घटी। सैम करन के ओवर की दूसरी बॉल के बाद किंग अचानक से दर्द के कारण मैदान पर ही बैठ गए थे।

दरअसल, उन्हें साइड स्ट्रेन की समस्या हुई थी जिस वज़ह से वो ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। किंग इतने दर्द में थे कि फिजियो को मैदान पर उनकी मदद करने आना पड़ा और फिर किंग को रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान छोड़कर वापस पवेलियन भी जाना पड़ा। किंग की ये चोट कितनी बड़ी है इस पर फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लेकिन विंडीज फैंस यही चाहेंगे कि वो पूरी तरह फिट हो जाएं और टूर्नामेंट में आगे भी खूब सारे रन बनाए है।

सुपर-8 में इंग्लैंड से हारी वेस्टइंडीज

ये भी जान लीजिए ग्रुप स्टेज में अपने चारों मैच जीतकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करने वाली टीम वेस्टइंडीज की टीम, सुपर-8 स्टेज के अपने पहले मैच में ही बुरी तरह इंग्लैंड से हार गई है।

Also Read: Live Score

डैरेन सैमी स्टेडियम में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी थी जिसके बाद वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 180 रन स्कोर बोर्ड पर टांगे थे। इसके जवाब में इंग्लिश टीम ने महज़ 17.3 ओवर में 181 रनों का लक्ष्य चेज किया और 8 विकेट से जीत हासिल कर ली। मेजबान टीम के लिए ये एक अच्छी शुरुआत नहीं है ऐसे में अब उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement