X close
X close
Indibet

WI vs PAK: रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को विंडीज ने एक विकेट से हराया, केमार रोच रहे जीत के हीरो

IANS News
By IANS News
August 16, 2021 • 15:32 PM View: 947

केमार रोच के नाबाद 30 रनों के बदौलत सोमवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हराकर दौ मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। रोच ने जेडेन सील्स के साथ आखिरी विकेट के लिए 17 रन की साझेदारी की, इस दौरान जेडेन ने नाबाद दो रन बनाए, रोच अपने तीस रन के बदौलत 1,000 टेस्ट रन पूरे किए।

रोच 1,000 रन बनाने और 200 से अधिक विकेट लेने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के एलीट क्लब में शामिल हो गए। वेस्टइंडीज को जीत के लिए पाकिस्तान ने अंतिम पारी में168 रनों का टारगेट दिया था, वेस्टइंडीज ने चाय तक 7 विकेट गवां कर 114 बना लिए थे। उसके बाद रोच ने बाकी बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को जीत की दहलीज पर ले गए।

Trending


मैच के बाद रोच ने कहा, मेरी योजना सकारात्मक थी। मैं बस हर गेंद को उसके मेरिट पर खेल रहा था। ये अभी तक का मेरा सबसे शानदार पारी है। मैं बस गैप में खेल रहा था और रन बनाने की कोशिश कर रहा था, मैने जेडेन को बस यही कहा कि वे अपना विकेट बचा कर खेले और उसने बेशक शानदार खेल दिखाया।

जेडेन भविष्य के उभरते सितारे हैं, उन्होंने जैसे पांच विकेट निकाला वह भी काबिल ए तारिफ है। मै उन्हे आने वाले मैचों के लिए ढेर सारी शुभकामनाए देता हूं।

जेडेन सील्स ने मैच में 125 रन देकर 8 विकेट अपने नाम किए, जिसके चलते उन्हें प्लेयर-ऑफ-द-मैच का पुरस्कार भी मिला। वह टेस्ट में पांच विकेट लेने वाले सबसे कम उम्र के वेस्टइंडीज के गेंदबाज भी बन गए।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo