X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज टीम के लिए क्रिस गेल ने छोड़ा PSL का साथ, खिलाड़ी ने देशप्रेम में कही दिल छू लेने वाली बात

IANS News
By IANS News
March 02, 2021 • 17:22 PM View: 944

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि उनका दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए धड़कता है और जब भी उन्हें राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला है उन्होंने इसके लिए कभी मना नहीं किया और ना ही करेंगे।

दुनिया मे घूम-घूम कर लीग्स में खेलने वाले गेल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए पाकिस्तान थे जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कॉल किया गया। विंडीज और श्रीलंका के बीच चार मार्च से टी20 सीरीज होनी है।

Trending


2012 और 2016 टी20 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे गेल ने कहा कि उनकी नजरें तीसरी बार टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने पर लगी हुई हैं।

क्रिकबज के अनुसार गेल ने कहा, "जब मेरे पास कॉल आया और पूछा गया कि क्या मैं खेलने के इच्छुक हूं। मैंने कहा, हां में विंडीज के लिए खेलना चाहता हूं। मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए ही धड़कता है। मैं इस वक्त विंडीज के लिए किसी भी चीज को ठुकराने वाला नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं पाकिस्तान से वापस आया और टीम से जुड़ा। हमें टीम में एकजुटता रखनी होगी और मुझे भरोसा है कि हम टी20 ट्रॉफी जीत सकते हैं।"

गेल ने कहा था कि वह 2019 विश्व कप के बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे कि टूर्नामेंट के बाद वह अपनी बात से पलट गए थे। उन्होंने स्वीकार किया था कि वह फिलहाल फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

गेल ने कहा, "मैंने खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचा था लेकिन लोगों ने कहा कि नहीं आप मत जाओ औत जितना खेल सकते हो खेलो। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं खेलूंगा। मैंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के बारे सोचा और जितना हो सके लोगों का मनोरंजन करने के बारे में विचार किया।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools