3 साल बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में लौटा ये खतरनाक बल्लेबाज
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

3 साल बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में लौटा ये खतरनाक बल्लेबाज

by Saurabh Sharma May 25, 2018 • 16:53 PM

नई दिल्ली, 25 मई (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने छह जून से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए बल्लेबाज डेवन स्मिथ को तीन साल बाद टेस्ट टीम में शामिल किया है।

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार, डेवन के अलावा गैर अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज जहमर हेमिल्टन को भी पहली बार टीम में शािमल किया गया है। सीरीज के लिए घोषित 13 खिलाड़ियों में से केवल चार ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो पिछली बार न्यूजीलैंड दौरे के लिए विंडीज टीम का हिस्सा थे। 

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करनी है। सीरीज का पहला मैच 6-10 जून को त्रिनिदाद में, दूसरा 14-18 जून तक सेंट लुसिया और तीसरा 23-27 जून तक बारबाडोस में खेला जाएगा जो कि दिन-रात टेस्ट मैच होगा। 

36 साल के स्मिथ ने 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान आखिरी टेस्ट मैच खेला था। उन्होंने अब तक 38 टेस्ट और 47 वनडे मैच खेले हैं। इसके अलावा 27 साल के हेमिल्टन पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

श्रीलंका टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, डेवन स्मिथ, क्रेग ब्रैथवेट, काइरेन पॉवेल, रोस्टन चेस, मिगुएल कमिन्स, शेन डोविच (विकेटकीपर), शैनन गेब्रियल, जहांर हैमिल्टन (विकेटकीपर), शिमोन हेटमीर, शाई होप, केमर रोच


TAGS