X close
X close
Indibet

India vs West Indies ODI: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, जेसन होल्डर की हुई वापसी

India vs West Indies ODI: भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) की वापसी हुई है, उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ

By Saurabh Sharma July 18, 2022 • 08:14 AM

India vs West Indies ODI: भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) की वापसी हुई है, उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में खेली गई सीरीज में आराम दिया गया था। बता दें कि वेस्टइंडीज को हाल ही में अपनी सरजमीं पर बांग्लादेश के हाथों वनडे सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। 

भारत के खिलाफ सीरीज में ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड और एंडरसन फिलिप को जगह नहीं मिली है,यह दोनों बांग्लादेश के खिलाफ खेले थे। शेफर्ड ने तीनों मैच को मिलाकर कुल 10 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। बल्लेबाजी में भी वह कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए और क्रमश: 15,4, और 19 रन की पारी खेली। फिलिप को एक मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन वह कोई विकेट नहीं चटका सके।   

Trending


हालांकि रोमारियो शेफर्ड को हेडन वॉल्श जूनियर के साथ रिजर्व में रखा गया है। बांग्लादेश सीरीज में डेब्यू करने वाले 27 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर को 6 विकेट लेने का ईनाम मिली है। सिलेक्टर्स ने उन्हें टीम में बनाए रखा है। 

भारत औऱ वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज के तीन मुकाबले 22, 24 और 27 जुलाई को खेले जाएंगे। तीनों मैच की मेजबानी त्रिनिदाद करेगा। 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now