X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा,आंद्रे रसेल औऱ सुनील नारायण को नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में विस्फोटक बल्लेबाज एविन लुईस (Evin Lewis) की वापसी हुई है, इसके अलावा अनकैप्ड ऑलराउंडर यानिक कैरिया और...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 15, 2022 • 08:45 AM

वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में विस्फोटक बल्लेबाज एविन लुईस (Evin Lewis) की वापसी हुई है, इसके अलावा अनकैप्ड ऑलराउंडर यानिक कैरिया और रेमन रीफर को मौका मिला है। टी-20 फॉर्मेट के धाकड़ खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) और सुनील नारायण (Sunil Narine) को टीम में जगह नहीं मिली है। 

30 वर्षीय लुईस वेस्टइंडीज के लिए आखिरी बार पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में खेले थे। इसके बाद फिटनेस के काऱणों के चलते उन्हें टीम में मौका नहीं मिला था।

Trending


कैरिया ने पिछले महीने वेस्टइंडीज के लिए वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। वहीं वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान फ़्लॉइड रीफ़र के बेटे रेमन रीफर वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट और वनडे मैच खेल चुके हैं।

निकोलस पूरन टीम की कप्तान करेंगे, जबकि रोवमैन पॉवेल उप-कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे।

दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज सुपर 12 राउंड में प्रवेश करने के लिए ओपनिंग राउंड में स्कॉटलैंड, जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीम से भिड़ेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए वेस्टइंडीज टीम

Also Read: Live Cricket Scorecard

निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), एविन लुईस, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओडियन स्मिथ, जॉनसन चार्ल्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रेमन रीफर, ओबेड मैककॉय, अल्जारी जोसेफ, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल, यानिक कैरिया


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now