X close
X close
Indibet

WI vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, 3 नए चेहरों को मिला मौका

West Indies vs Bangladesh Test: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में 16 से 20 जून तक खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया है।...

By IANS News June 09, 2022 • 16:01 PM

West Indies vs Bangladesh Test: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में 16 से 20 जून तक खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया है। अनकैप्ड खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन थॉमस, बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती और तेज गेंदबाज एंडरसन फिलिप हैं। थॉमस ने 21 वनडे और टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जबकि मोती ने अब तक एक टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला है और पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए वे रिजर्व में रखे गए थे।

दूसरी ओर, फिलिप इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज जीत के दौरान टीम में थे, लेकिन उन्होंने आज तक डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने तीन वनडे मैचों में भाग लिया है, जिसमें पिछले हफ्ते नीदरलैंड के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीत शामिल है और पाकिस्तान में चल रही वनडे सीरीज के लिए टीम में है।

Trending


अनुभवी दाएं हाथ के क्रेग ब्रैथवेट दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज की कप्तानी करेंगे, अगर रोच अपनी चोट पर फिटनेस टेस्ट पास कर सकते हैं तो उनके पास अभी भी 13वें खिलाड़ी के रूप में शामिल होने का मौका है।

बल्लेबाज टैगर्नरिन चंद्रपॉल और तेज गेंदबाज शेरमोन लुईस रिजर्व के रूप में टेस्ट टीम में बने रहेंगे। हालांकि, वेस्टइंडीज सीनियर ऑलराउंडर जेसन होल्डर को आराम दिया गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नक्रमाह बोनर, जॉन कैंपबेल, जोशुआ डा सिल्वा, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, एंडरसन फिलिप, रेमन रीफर, जेडेन सील्स, डेवोन थॉमस। 

रिजर्व: टैगर्नरिन चंद्रपॉल और शेरमोन लुईस
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now