X close
X close
Indibet

बेहद ही रोमांचक वनडे में बांग्लादेश को वेस्टइंडीज ने केवल 3 रनों से दी मात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 26, 2018 • 15:36 PM View: 959

26 जुलाई। वेस्टइंडीज ने बुधवार देर रात खेले गए दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश को रोचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 270 रन बनाए।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

Trending


बांग्लादेश की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर 268 रन ही बना सकी।  इसी के साथ विंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। 

बांग्लादेश के ऊपरी क्रम और मध्यक्रम ने अपनी जिम्मेदारी निभाई और टीम को हमेशा जीत की रेस में बनाए रखा लेकिन अािखरी ओवर में टीम के लिए सबसे ज्यादा 68 रन बनाने मुश्फीकुर रहीम के पहली ही गेंद पर आउट होने के बाद टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी। 

67 गेंदों में पांच चौके और एक छक्का लगाने वाले रहीम ने महामुदुल्लाह (39) के साथ चौथे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी कर टीम को मैच में बनाए रखा। उनके अलावा शािकब अल हसन ने 72 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 56 रन बनाए। शाकिब ने सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (54) के साथ दूसरे विकेट के लिए 97 रन जोड़े। 

तमीम के रूप में बांग्लादेश ने अपना दूसरा विकेट 129 रनों पर खोया। शकिब 145 के कुल स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद रहीम और महामुदुल्लाह ने टीम को जीत की राह में बनाए रखा, लेकिन जीत नहीं दिला पाए। 

इससे पहले, वेस्टइंडीज ने मैन ऑफ द मैच शिमरन हेटमायेर की बेहतरीन 125 रनों की शतकीय पारी के दम पर 271 का स्कोर खड़ा किया। उनके अलावा विंडीज का कोई और बल्लेबाज विकेट पर ज्यादा देर पैर नहीं जमा सका। रोवमैन पावेल (44) कुछ हद तक उनका साथ दे सके। 

हेटमायेर ने अपनी पारी में 93 गेंदों पर सात छक्के और तीन चौके लगाए। बांग्लादेश के लिए रूबेल हुसैन ने तीन विकेट अपने नाम किए। मुस्ताफीजुर रहमान और शकिब को दो-दो विकेट मिले। 


 
LivePools