Advertisement
Advertisement

'मारेगा मुझे पकड़कर वो', जब पत्रकारों के बीच बैठे धोनी, युवराज सिंह से डरकर भागे

एम एस धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj singh) की जोड़ी एक वक्त मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह जलवे बिखरेती थी। वहीं धोनी को युवराज से डरते हुए देखा गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 18, 2022 • 14:52 PM
Cricket Image for When Ms Dhoni Poses As A Reporter Yuvraj Singh Annoyed
Cricket Image for When Ms Dhoni Poses As A Reporter Yuvraj Singh Annoyed (MS Dhoni and Yuvraj singh)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj singh) क्रिकेट के मैदान पर अच्छी बॉडिंग शेयर करते थे। धोनी-युवराज की जोड़ी ने टीम इंडिया के लिए कई मैचों को जितवाया वहीं इन दोनों खिलाड़ियों का यारना मैदान के बाहर भी देखने को मिलता था। मीडिया के तीखे सवालों का जवाब देना हमेशा से ही क्रिकेटर्स के लिए टेढ़ी खीर साबित होता रहा है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब युवराज सिंह मीडिया के सवालों का जवाब देते-देते थोड़ा गुस्सा गए थे। इस दौरान पत्रकारों के धोनी भी बैठे थे और जब धोनी से युवराज सिंह से सवाल पूछने के लिए कहा गया तब धोनी अपनी कुर्सी से उठकर भागने लगे।

Trending


धोनी ने कहा, 'मारेगा मेरे को पकड़कर वो।' वहीं जब एक पत्रकार ने युवराज सिंह से सवाल पूछा, 'बल्लेबाज के मन में कोई डर रहता है कि अगर 1-2 मैच नहीं चले तो टीम में जगह नहीं रहेगी? इस सवाल के जवाब में युवराज सिंह तुनक गए और कहा, 'मेरे 260 मैच हो गए हैं भाई साहब अगर डर होता तो मैं कबका बाहर हो जाता।'

यह भी पढ़ें: ऐसा गेंदबाज जिसने दर्शकों पर फेंकी थी ईंट, विवियन रिचर्ड्स और स्टीव वॉ के कांपते थे पैर

युवराज के तीखे तेवर को देखकर धोनी का रिएक्शन भी देखने लायक था। वहीं जब उनसे कहा गया कि वो भी युवराज से सवाल पूछें तो धोनी बिना सवाल पूछे चलते बने। बता दें कि युवराज सिंह ने भारत के लिए 304 वनडे मैच खेले जिसमें उनके बल्ले से 8701 रन निकले। वहीं धोनी ने भारत के लिए 350 वनडे मुकाबले खेले। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 3 आईसीसी की ट्रॉफी जीती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement