X close
X close
Indibet

कोहली और रोहित शर्मा में कौन है बेहतर कप्तान? पार्थिव पटेल ने दिया चौंकाने वाला बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 24, 2020 • 08:52 AM View: 547

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले भारत के बाएं हाथ विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे शायद आरसीबी और विराट कोहली के फैंस इस खिलाड़ी पर अपनी नाराजगी जाहिर करे।

पार्थिव पटेल ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा है कि रोहित शर्मा फैसला लेने में तथा खेल को अच्छी तरीके से पढ़ने में विराट कोहली से अच्छे कप्तान है।

Trending


इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा," यह बात हो रही है कि कौन अच्छे फैसले लेता है, कौन खेल को अच्छे से समझता है, कौन दबाव में सोच-विचार करके फैसले लेता और टीम को जीतवता है। इस हिसाब से बतौर कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली से ज्यादा अच्छे कप्तान है।"

आईपीएल 2020 में पार्थिव पटेल को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। पिछले आईपीएल सीजन में इस बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन किया था इसके बावजूद इन्हें एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

पार्थिव इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके है और उन्होंने इस लहजे से रोहित शर्मा को एक बेहतर कप्तान कहा है।

गौरतलब है कि जब से रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा किया तब से कई दिग्गजों ने रोहित को भारत की टी-20 कप्तानी देने के हक में सुझाव दिया है। इन खिलाड़ियों में भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के अलावा और भी कई नाम शामिल है।


 
Article