X close
X close
Indibet

T20 World Cup: आंद्रे रसेल और सुनील नारायण क्यों नहीं खेल रहे हैं?

वेस्टइंडीज ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। आंद्रे रसेल और सुनील नारायण को टीम में जगह नहीं मिली है जिसके पीछे की वजह ये है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 15, 2022 • 10:52 AM

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सिलेक्टर डेसमंड हेन्स ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्वकप की टीम में आंद्रे रसेल (Andre Russell) और सुनील नारायण (Sunil Narine) को ना चुनने के पीछे की वजह बताई है। आंद्रे रसेल जो सीपीएल 2022 में केवल 8.50 की औसत से 4 पारियों में केवल 34 रन बनाने में सफल रहे उनके बारे में बोलते हुए हेन्स ने साफ कहा कि पिछली प्रतिष्ठा चयन के लिए कोई आधार नहीं है।

हेन्स ने कहा, 'हमने साल की शुरुआत में आंद्रे रसेल के साथ मीटिंग की थी। हम अभी भी आश्वस्त नहीं हैं क्योंकि वो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है जितना हम उसे करते देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि आंद्रे रसेल के साथ हालाता में हमने बस आगे बढ़ने का फैसला किया है, और किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश की है जो फॉर्म में हो और टी 20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो।'

Trending


हेन्स ने सुनील नारायण को ना चुने जाने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, 'हां, फिर से कप्तान [निकोलस पूरन] ने मुझे बताया कि वो नारायण से बात किए थे। लेकिन, मुझे यकीन नहीं है कि वो वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहता है या नहीं।'

बता दें कि सुनील नारायण जो अभी तक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ अपने मतभेदों को हल नहीं कर पाए हैं। 2021 टी 20 विश्व कप की तरह फिर से सुनील नारायण को टीम से बाहर कर दिया गया है। हालांकि,  आंद्रे रसेल टी 20 विश्व कप 2021 में वेस्टइंडीज के लिए खेलते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो नंबर-4 पर हो सकते थे ऋषभ पंत से बेहतर विकल्प

वेस्टइंडीज टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए: निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, एविन लुईस, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओडियन स्मिथ (ऑलराउंडर), जॉनसन चार्ल्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रेमन रीफर, ओबेड मैककॉय, अल्जारी जोसेफ, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल, यानिक कैरिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now