Advertisement
Advertisement
Advertisement

हंगरगेकर को एक भी मैच क्यों नहीं खिलाया? धोनी ने दिया जवाब तो फैंस ने लगाई क्लास

Why CSK did not gave chance to rajvardhan hangargekar dhoni gives answer but fans trolled him :एमएस धोनी को फैंस एक बार फिर से ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 22, 2022 • 16:14 PM
Cricket Image for हंगरगेकर को एक भी मैच क्यों नहीं खिलाया? धोनी ने दिया जवाब तो फैंस ने लगाई क्लास
Cricket Image for हंगरगेकर को एक भी मैच क्यों नहीं खिलाया? धोनी ने दिया जवाब तो फैंस ने लगाई क्लास (Image Source: Google)
Advertisement

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा और राजस्थान के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबला भी हारकर माही की टीम का अभियान दुखद अंदाज़ में समाप्त हुआ। इस सीजन में सीएसके ने कई खिलाड़ियों को मौका दिया लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसको लेकर भारतीय फैंस और सीएसके फैंस काफी उत्साहित थे लेकिन उसे एक भी मैच में मौका नहीं मिला।

जी हां, हम बात कर रहे हैं अंडर-19 स्टार राजवर्धन हंगरगेकर की जिन्हें सीएसके ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में खरीदा जरूर था लेकिन खिलाया एक भी मैच में नहीं। ऐसे में जब धोनी से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीएसके खेमा उनके बारे में बहुत उत्साहित है क्योंकि वो ताकतवर है और अच्छी गति से गेंदबाजी करता है। क्योंकि इस युवा खिलाड़ी ने ज़्यादातर प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है और वो एकदम से उन्हें गहरे पानी में नहीं फेंकना चाहते थे। इसलिए उन्हें इस सीज़न में मौका नहीं दिया गया।

Trending


उन्होंने कहा, "वो ऐसा व्यक्ति है जो अच्छी लेंथ से गेंदबाजी करता है और अच्छी गति से गेंदबाजी करता है। उसे थोड़ा उछाल मिलता है लेकिन इस तरह के स्तर पर महत्वपूर्ण ये है कि उसे कुछ अन्य क्षेत्रों में सुधार करने के लिए समय दिया जाए। क्योंकि उन्होंने अंडर- 19 के स्तर और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में ज्यादा नहीं खेला है, ऐसे में आप उन्हें अंदर फेंकना नहीं चाहते हैं।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हंगरगेकर को तो धोनी ने मौका नहीं दिया लेकिन श्रीलंका के युवा तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथिराना को आखिरी कुछ मुकाबलों में खिलाया गया जिसके चलते फैंस ने धोनी की क्लास लगा दी। पथिराना ने भी बहुत अधिक प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है और वो भी केवल 19 वर्ष के हैं, लेकिन जब हंगरगेकर की बात आई, तो उन्होंने एक बहाना दिया कि वो तैयार नहीं है जिसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी विलेन बन गए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement