X close
X close
Indibet

99 रन ठोकने के बाद बोले ऋतुराग गायकवाड़, मुझे फॉर्म में विश्वास करना पसंद नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 'फॉर्म' शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें इस शब्द पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट हमेशा शून्य से शुरू होता है भले...

By IANS News May 02, 2022 • 14:39 PM View: 183

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को 'फॉर्म' शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें इस शब्द पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट हमेशा शून्य से शुरू होता है भले ही किसी ने पिछले मैच में शतक जड़ा हो या नहीं। रविवार को कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी ने चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अद्भुत काम किया क्योंकि उन्होंने एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रन से हरा दिया।

टीम के बल्लेबाज गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके लिए वे 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए। बल्लेबाज सिर्फ एक रन से अपने शतक से चूक गए। उन्होंने 57 गेंदों में 99 रनों की पारी खेलकर और बल्लेबाज कॉनवे के साथ मिलकर 107 गेंदों पर 182 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। टीम ने दो विकेट खोकर 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

Trending


गायकवाड़ ने पिछले सीजन में 635 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने ऑरेंज कैप हासिल की थी और आईपीएल 2022 में उनकी खराब फॉर्म चिंता का एक प्रमुख कारण थी।

गायकवाड़ ने आगे कहा, "व्यक्तिगत रूप से मुझे फॉर्म में विश्वास करना पसंद नहीं है, भले ही आपने पिछले मैच में जो भी स्कोर किया हो, आपको अगला मैच जीरो से शुरू करना होगा। मैं हर मैच को शून्य से शुरू करने में विश्वास करता हूं और इससे मुझे मदद मिलती है।"

गायकवाड़ ने रिकॉर्ड तोड़ने वाली साझेदारी के दौरान कॉनवे (नाबाद 85) के साथ हुई बातचीत का भी खुलासा किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गायकवाड़ ने कहा, "मैं कॉनवे से मैच में अपना समय लेने के लिए कह रहा था। मैंने यहां बहुत मैच खेले हैं क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है, मुझे मैदान के बारे में पहले से पता था कि यह कैसी पिच है। मैं उनसे इस बारे में ही बात कर रहा था।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now