X close
X close
Indibet

ENG v WI,पहला टेस्ट: जेसन होल्डर के धमाल के बाद बल्लेबाजी में वेस्टइंडीज की अच्छी शुरूआत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 10, 2020 • 10:47 AM View: 5938

10 जुलाई,नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को एजेस बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं। मेजबान से कैरेबियाई टीम अभी भी 147 रन पीछे हैं। 

वेस्टइंडीज की ओपनिंग जोड़ी जॉन कैम्पबेल और क्रैग ब्रैथवेट ने मिलकर पहले विकेट के लिए 43 रन जोडे। जेम्स एंडरसन ने कैम्पबेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए शाई होप के साथ मिलकर ब्रैथवेट ने 14 रन बनाए,जिसके बाद अंपायरों ने खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म करने का फैसला किया।

Trending


इससे पहले कप्तान जेसन होल्डर (42 रन पर 6 विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने मेजबान इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 204 रन पर ढेर कर दिया। पहले दिन बारिश के कारण अधिकतर समय का खेल धुल जाने के बाद विंडीज के गेंदबाजों ने दूसरे दिन पहले सत्र में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को विकेट पर टिकने नहीं दिया।

इंग्लैंड के लिए कप्तान स्टोक्स ने 97 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 43 और बटलर ने 47 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 35 रन बनाए। उनके अलावा डोमिनीक बेस ने 44 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत नाबाद 31 रनों का योगदान दिया।

उनके अलावा रोरी बर्न्सस ने 30, डोमिनिक सिब्ले ने शून्य, जोए डेनली ने 18, जैक क्रॉले ने 10 और ओली पोल ने 12 रन बनाए।

वेस्टइंडीज की ओर से कप्तान होल्डर सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 42 रन देकर सर्वाधिक छह विकेट लिए। उनके अलावा गैब्रियल ने 62 रन पर चार विकेट विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo