X close
X close
Indibet

VIDEO : छक्का मारने चले थे शिखर धवन, गूगली पर खा गए चकमा

शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में भी अर्द्धशतक लगाने के बाद अपना विकेट फेंक गए।

By Shubham Yadav July 27, 2022 • 21:21 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और एक बार फिर खुद कप्तान और शुभमन गिल ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने इस सीरीज में एक बार फिर से पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करके एक मज़बूत स्कोर की नींव रखी।

इस बार शिखर धवन ने शुभमन गिल से पहले हाफ सेंचुरी पूरी की लेकिन इसके बाद जैसा इस सीरीज में देखने को मिला है वो अपना विकेट फेंककर चलते बने। धवन ने जब हाफ सेंचुरी पूरी की तो ना सिर्फ फैंस को बल्कि कमेंटेटर्स भी उनसे सेंचुरी की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन धवन ने हेडन वॉल्श को छक्का लगाने के चक्कर में अपना विकेट गिफ्ट कर दिया।

Trending


निकोलस पूरन ने 23वें ओवर की जिम्मेदारी हेडन वॉल्श जूनियर को दी और इस ओवर की पांचवीं गेंद उन्होंने गूगली डाली लेकिन धवन चकमा खा गए और क्रीज़ से बाहर निकलकर गेंद को आसमान में मार बैठे। इसके बाद निकोलस पूरन ने आसान सा कैच पकड़कर उनकी पारी का खात्मा किया। धवन ने आउट होने से पहले 74 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली।

इस सीरीज में धवन बेशक शतक बनाने से चूक गए लेकिन उन्होंने बल्ले से जो निरंतरता दिखाई है वो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। वहीं, युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने भी इस सीरीज का अपना दूसरा पचासा पूरा किया और बारिश के कारण खेल रोके जाने तक वो 65 गेंदों में 51 रन बनाकर नाबाद थे। उनके साथ श्रेयस अय्यर 2 रन पर बैटिंग कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now