X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित ने जैसे ही लिया संजू का नाम, झूम उठा पूरा स्टेडियम

फ्लोरिडा में टॉस के दौरान रोहित शर्मा ने जैसे ही संजू सैमसन का नाम लिया फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By Shubham Yadav August 06, 2022 • 23:02 PM

फ्लोरिडा के लॉडरहिल में चल रही पांच मैचों की सीरीज के चौथे टी20 में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। इस मैच में रोहित शर्मा की टीम में कई बदलाव देखने को मिले और संजू सैमसन को भी प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया। टी-20 में, सैमसन आखिरी बार 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलते दिखाई दिए थे, और इससे पहले वो फरवरी में धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ खेले थे।

अपने आखिरी मैच में, उन्होंने आयरिश टीम के खिलाफ पारी की शुरुआत करते हुए, 42 गेंदों पर 77 रन बनाए थे। हालांकि, उनकी इस शानदार पारी के बावजूद उन्हें इंग्लैंड दौरे पर दरकिनार कर दिया गया और उनसे पहले कई अन्य खिलाड़ियों को जगह दी गई लेकिन जब चौथे टी-20 में संजू के नाम का ऐलान हुआ तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।

Trending


दरअसल, जब रोहित ने टॉस के दौरान अपने तीन बदलावों का नाम लिया तो उन्होंने जैसे ही संजू का नाम लिया तो उनके चेहरे पर भी हल्की सी मुस्कान आ गई और स्टेडियम में मौजूद फैंस भी खुशी से झूम उठे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और देखा जा सकता है कि सैमसन इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी कितने चहेते खिलाड़ी हैं।

संजू पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं लेकिन उन्हें टीम इंडिया में उतने मौके नहीं दिए जा रहे हैं। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि क्या उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में मौका मिलेगा या नहीं। हालांकि, संजू के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में प्रदर्शन की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के लिए उन्होंने 17 मैचों में 146.79 की स्ट्राइक रेट और 28.63 की औसत से 458 रन बनाए थे और इस अच्छी लय को उन्होंने इंटरनेशनल मैचों में भी जारी रखा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now