X close
X close
Indibet

VIDEO : संजू का काल बने स्मिथ, बोल्ड करके उड़ाई स्टंप

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 में संजू सैमसन फ्लॉप साबित हुए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 07, 2022 • 22:19 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए और वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में भारत के लिए श्रेयस अय्यर और दीपक हुडा ने शानदार बैटिंग की और टीम को 180 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

हालांकि, फैंस इस मैच में संजू सैमसन के बल्ले से रन देखना चाहते थे लेकिन संजू इस मैच में फ्लॉप साबित हुए और उन्हें ओडेन स्मिथ ने क्लीन बोल्ड कर दिया। संजू को इस मैच में चार नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेजा गया लेकिन वो 11 गेंदों में सिर्फ 15 रन बनाकर चलते बने। ओडेन स्मिथ की सीधी और तीखी गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधा उनकी ऑफ स्टंप पर जा लगी और उनकी ऑफ स्टंप हवा में नाचती दिखी।

Trending


संजू को आउट करने के बाद स्मिथ ने तो ज्यादा सेलिब्रेट नहीं किया लेकिन संजू के चेहरे से साफ झलक रहा था कि उन्होंने एक अच्छा मौका गंवा दिया। एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संजू सैमसन का सेलेक्शन होगा या नहीं, अब तो ये सेलेक्टर्स ही जानते हैं लेकिन अगर संजू एशिया कप के लिए नहीं जाते हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया का टिकट भी मिलना मुश्किल होगा।

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद रेस्ट करने का फैसला किया और हार्दिक पांड्या को आखिरी टी-20 में कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी। हार्दिक ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 गेंदों में 28 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो कप्तानी किस तरह की करते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now