X close
X close
Indibet

WI vs PAK: 40 साल के खिलाड़ी के सामने वेस्टइंडीज ने टेके घुटने, पाकिस्तान को मिली 7 रनों की जीत

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 01, 2021 • 11:37 AM View: 1160

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच गुयाना के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान ने मेजबान वेस्टइंडीज को 7 रनों से हरा दिया। इस मैच में टॉस वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। टीम के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा शानदार फॉर्म में चल रहे टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 36 गेंदों में 46 रनों की बेजोड़ पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा।

Trending


वेस्टइंडीज की ओर से जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। ड्वेन ब्रावो को दो विकेट  हासिल हुआ।

158 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही और शून्य के स्कोर पर ही ओपनर आंद्रे फ्लेचर आउट हो गए। टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 33 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली। इसके अलावा ओपनर एविन लुईस ने भी 35 रन बनाए लेकिन इन दोनों को किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और अंत में टीम अपने लक्ष्य से 7 रन पीछे रह गई।

पाकिस्तान के लिए 40 वर्षीय अनुभवी मोहम्मद हाफिज ने कसी हुई गेंदबाजी की और अपने 4 ओवर के कोटे में एक मेडेन सहित केवल 6 रन दिए और एक विकेट भी हासिल किया। इसके अलावा शाहीन अफरीदी, हसन अली और मोहम्मद वसीम जूनियर को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

हफीज को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo