X close
X close
Indibet

चेन्नई-राजस्थान के मैच से मतलब नहीं, हम मुंबई-दिल्ली का मैच को करीब से देखेंगे 

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को गुजरात टाइटंस (GT) पर आठ विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने स्वीकार किया कि टीम शनिवार के मैच को देखेगी, जब मुंबई...

By IANS News May 20, 2022 • 16:11 PM

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को गुजरात टाइटंस (GT) पर आठ विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने स्वीकार किया कि टीम शनिवार के मैच को देखेगी, जब मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स एक दूसरे से भिड़ेंगी। 

बैंगलोर पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है, लेकिन उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना दिल्ली के मैच हारने पर निर्भर करेगी। मैक्सवेल ने कहा कि, "हम शनिवार को टीम के प्लेऑफ में पहुंचने से पहले मुंबई बनाम दिल्ली के खेल को बहुत करीब से देख रहे होंगे। मुझे शुक्रवार के मैच (चेन्नई बनाम राजस्थान से मतलब नहीं है। लेकिन अगर शनिवार को दिल्ली मैच हार जाती है तो आरसीबी प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहेगी।"

Trending


मैक्सवेल ने पावर-प्ले में दो खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेज दिया। उन्होंने पहले गुजरात के बल्लेबाज शुभमन गिल का कैच लपका, साथ ही अपने ओवर में मैथ्यू वेड को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

ऑलराउंडर ने कहा कि, "टीम ने अच्छी शुरुआत की। पॉवरप्ले में दोनों बल्लेबाजों ने 55 रन जोड़े। उसके बाद एक बड़ी शतकीय साझेदारी हुई, जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिली। हालांकि, डु प्लेसिस के आउट होने के बाद मैक्सवेल ने केवल 18 गेंदों में नाबाद 40 रन की पारी खेली और चौके के साथ मैच को समाप्त किया।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मैक्सवेल ने आगे बताया कि, "अगर मैं पहली गेंद पर आउट हो जाता, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि मुझे इस दौरान एक जीवनदान मिला। राशिद खान की शानदार गेंद पर विकेट की बेल को गेंद छूते हुए निकल गई, जहां बेल निचे नहीं गिरी और गेंद आगे निकल गई और वह आउट होने से बच गए।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now