X close
X close
Indibet

दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने तीसरे टी-20 की तैयारी को लेकर दिया ऐसा खास बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 10:43 AM View: 2465

8 नवंबर। 

 वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने दूसरे टी-20 मैच में भारत के हाथों मिली 71 रन की हार के लिए टीम की खराब बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराया है। मेहमान विंडीज की टीम मंगलवार को यहां भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मिली इस हार के बाद सीरीज भी गंवा चुकी है। वेस्टइंडीज की इस साल टी-20 में यह आठवीं हार है। 

Trending


ब्रैथवेट ने मैच के बाद कहा, "पिछले मैच में हमने अच्छी फील्डिंग की थी, लेकिन इस मैच में हम इसमें विफल रहे। इस हार को पचाना मुश्किल है, लेकिन अंतिम मैच से पहले हम सकारात्मक होना चाहते हैं। जीत का श्रेय विपक्षी टीम को भी जाता है जिनके बल्लेबाजों ने शुरुआती ओवरों में बिना कोई विकेट खोए अच्छी बल्लेबाजी की।" 

भारत ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 195 रन का मजबूत स्कोर बनाया। लेकिन विंडीज की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 124 रन ही बना सकी। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

विंडीज कप्तान ने कहा, "हम उन्हें (भारत को) 170-180 के अंदर रोकना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो ना सका। हमारी बल्लेबाजी एक बार फिर हमें ले डूबी। हम अभी भी सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ी ढूंढ़ने का प्रयास कर रहे हैं क्योंकि पहले दो मैचों में अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। उम्मीद है कि तीसरे मैच में हम अच्छा करेंगे और सकारात्मक परिणाम हासिल करेंगे।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now