X close
X close
Indibet

दशक की बेस्ट वनडे टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को किया शामिल, पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 22, 2019 • 13:44 PM View: 1059

22 दिसंबर। विजडन ने दस सालो की बेस्ट वनडे टीम की घोषणा की है। जिसमें भारत के कई खिलाड़ी को शामिल किया है। विजडन की बेस्ट टीम में कोहली, धोनी और रोहित शर्मा को जगह दी गई है तो वहीं डेविड वॉर्नर, एबी डीविलियर्स, जोस बटलर के साथ - साथ शाकिब अल हसन बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल है।

इसके अलावा लसिथ मलिंगा और मिचेल स्टार्क को भी इस बेस्ट टीम में शामिल किया गया है। वहीं दिग्गज साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं।

Trending


विजडन ने दस सालो की बेस्ट टीम में बतौर ओपनर रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर हैं तो वहीं नंबर 3 पर विराट कोहली हैं। नंबर 4 पर एबी डिविलियर्स, नंबर 5 पर जोस बटलर इसके अलावा विकेटकीपर के तौर पर धोनी टीम में शामिल हैं जो नंबर 6 पर बल्लेबाजी करेंगे।

इसके अलावा हैरानी की बात है कि बतौर स्पिनर किसी को इस टीम में शामिल नहीं किया गया है। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी इस टीम में शामिल हैं। तेज गेंदबाज के तौर पर डेल स्टेन, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और मिचेल स्टार्क शामिल हैं। पाकिस्तान का एक भी खिलाड़ी विजडन ने दस सालो की बेस्ट टीम में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

विजडन द्वारा दस सालो की बेस्ट वनडे टीम xi-
रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स,जोस बटलर, एमएस धोनी, शाकिब अल हसन, लसिथ मलिंगा, मिचेल स्टार्क, ट्रेंट बोल्ट, डेल स्टेन 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS MS Dhoni