X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

T10 क्रिकेट लीग में शाहिद अफरीदी की हैट्रिक, विस्फोटक सहवाग को किया गोल्डन डक पर ढ़ेर VIDEO

by Vishal Bhagat Dec 15, 2017 • 14:31 PM

15 दिसंबर, शाहजाह (CRICKETNMORE)। शारजाह में खेले जा रहे टी- 10 क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में सहवाग की कप्तानी वाली  मराठा अरेबियंस की टीम को शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली टीम पख्‍तूंस से 25 रन से हार का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इस मैच में सबसे दिलचस्प बात रही बूम बूम अफरीदी का कमाल जिन्होंने हैट्रिक विकेट लेकर सहवाग एंड कंपनी की टीम की कमर कोड़ दी। अपनी हैट्रिक विकेट में अफरीदी ने सहवाग, ड्वेन ब्रावो और आर. रोसाउ को लगातार 3 गेंद पर आउट कर इतिहास लिख दिया।

सहवाद टी- 10 क्रिकेट लीग में हैट्रिक विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। इससे पहले सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस की टीम ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पख्‍तूंस की टीम ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में चार विकेट पर 121 रन का स्‍कोर बनाया। जिसमें बल्लेबाज फखर जमान का जलवा दिखा औऱ 45 रन बनाए जिसमें फखर ने 22 गेंदों का सामवा किया।

अपनी इस पारी में फखर जमान ने 3 चौके और 3 छक्के जमाए। इसके अलाव लियाम डॉसन ने 23 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली। मराठा अरेबियंस की टीम के तरफ से केवल एलेक्‍स हेल्‍स ने नाबाद 57 रन की पारी खेली और कोई भी बल्लेबाज मैदान पर रन बनानें में सफल नही रहा। सहवाग भी गोल्डन डक का शिकार हुए। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

देखिए शाहिद अफरीदी की कमाल की गेंद पर सहवाग समेत ब्रावो और आर. रोसाउ को किया आउट►