X close
X close
Indibet

बाबर आजम पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, 10 साल पहले किया था शादी का वादा, देखें VIDEO

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 29, 2020 • 10:28 AM View: 1317

पाकिस्तान के कप्तान और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामनें आ रही है। एक महिला ने बाबर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि बाबर ने 10 साल तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। शनिवार को इस माहिला ने एक प्रैस कॉफ्रेंस कर कहा कि बाबर आजम ने उनका यौन शोषण किया है। उस महिला ने कहा कि उन्होंने बुरे वक्त में बाबर का साथ दिया और उनकी आर्थिक रूप से भी मदद की। 

इस महिला ने अपना नाम हामीजा बताया है। 

Trending


हामीजा ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि वह दोनों स्कूल में दोस्त थे। बाबर ने उसे 2010 में शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन 2012 अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी और पाकिस्तान की नेशनल टीम में जगह मिलने से मिली शौहरत के बाद बाबर ने अपना मन बदल लिया। 

इसके अलावा, महिला ने खुलासा किया कि पुलिस में जाने से पहले बाबर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही बाबर उससे मारपीट भी किया करते थे। महिला ने दावा किया कि वह बाबर के खर्चे भी उठाया करती थी।

फिलहाल इन आरोपों को लेकर बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कई बयान नहीं आया है।

बता दें कि बाबर फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। जहां पाकिस्तान टीम उनकी कप्तानी में टी-20 औऱ टेस्ट सीरीज खेलेगी। फिलहाल वह पाकिस्तान टीम के साथ आइसोलेशन में हैं। 


 
Article