X close
X close

VIDEO: महिला क्रिकेटर ने किया रवींद्र जडेजा को फेल, जमीन पर गई घिसट लेकिन नहीं छोड़ा कैच

महिला क्रिकेटर Charli Knott ने WBBL 2022 में हैरतअंगेज कैच लपककर टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की याद दिला दी है। चार्ली नॉट ने गजब का कैच पकड़ा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 27, 2022 • 18:44 PM

Women’s Big Bash League जोरों-शोरों से चल रहा है। पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज़ कुछ टीमों के बीच मैदान पर बहुत कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। हालांकि, सेमीफाइनलिस्ट घोषित होने से पहले अभी भी टूर्नामेंट में 37 मैच बाकी हैं। सभी टीमें टॉप पर बने रहने के लिए शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। ना केवल बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ बल्कि फील्डिंग से भी महिला खिलाड़ियों ने फैंस का ध्यान खींचा है।

# रवींद्र जडेजा की आ जाएगी याद

Trending


एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चार्ली नॉट (Charli Knott) ने हैरतअंगेज फील्डिंग कर कैच पकड़ा है। चार्ली नॉट के इस कैच को देखकर आपको टीम इंडिया के फील्डर रवींद्र जडेजा की याद आ जाएगी। लौरा वोल्वार्ड्ट को पवेलियन भेजने के लिए चार्ली नॉट ने एक हाथ से अप्रत्याशित रूप से कैच पकड़ा है।

# गजब का गोता लगाकर लपका कैच

गेंद की तरफ दौड़ते हुए इस कैच को लपकने के लिए चार्ली नॉट ने काफी दूरी तय की थी। गेंद वोल्वार्ड्ट के बल्ले के किनारे से लगी और ऊंचाई पर ऐसी जगह गिरने को थी जहां कोई खिलाड़ी नहीं था। पहली झलक में ऐसा लग रहा था कि चार्ली नॉट गेंद को बाउंड्री की ओर आगे जाने से रोकेंगी। लेकिन, उन्होंने गोता लगाया और एक हाथ से सफलतापूर्वक कैच पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: घर-घर खाना पहुंचाने वाले लड़के ने केएल राहुल को किया आउट, दिलचस्प है कहानी

# ब्रिस्बेन हीट को करना पड़ा हार का सामना

 

वहीं अगर मैच की बात करें तो अंतिम कुछ ओवरों में कई विकेट गंवाने के चलते स्ट्राइकर्स की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना पाई। ऐसा लग रहा था कि ब्रिस्बेन हीट की टीम आसानी से रनचेज कर लेगी। लेकिन, ऐसा ना हो सका मेगन शुट्ट और डार्सी ब्राउन ने चार-चार विकेट लिए और स्ट्राइकर्स को 31 रन से जीत दिला दी। ब्रिस्बेन हीट 17 ओवर के भीतर 109 रन पर आउट हो गई।