Advertisement
Advertisement

'घूमा सिर चटकी 206 हड्डियां', महिला क्रिकेटर का अजीबोगरीब बॉलिंग एक्शन, देखें VIDEO

माया सोनावने (Maya Sonawane) के गेंदबाजी एक्शन को देखकर जहां कुछ फैंस उनके एक्शन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज पॉल एडम्स से कर रहे हैं। वहीं कुछ शिविल कौशिक से।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 24, 2022 • 18:37 PM
Cricket Image for Womens T20 Challenge Maya Sonawane Bowling Action Will Shocked You
Cricket Image for Womens T20 Challenge Maya Sonawane Bowling Action Will Shocked You (Maya Sonawane bowling action)
Advertisement

Womens T20 Challenge 2022: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में महिला टी 20 चैलेंज का पहला सीजन चल रहा है। 23 साल की लेग स्पिनर माया सोनावने (Maya Sonawane) ने शुरुआती मैच में अपने विचित्र गेंदबाजी एक्शन से फैंस के दिलों में आग लगा दी है। वेलोसिटी और सुपरनोवा के बीच टूर्नामेंट के दूसरे मैच के दौरान माया सोनावने का अजीबो-गरीब एक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माया सोनावने का बॉलिंग एक्शन वाकई काफी ज्यादा अजीब था जिसे स्लो मोशन में देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। जहां कुछ फैंस उनकी गेंदबाजी की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज पॉल एडम्स से कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उनके एक्शन को देखकर शिविल कौशिक के अनोखे एक्शन को याद किया है। शिविल कौशिक आईपीएल में गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं।

Trending


बता दें कि माया सोनावने महाराष्ट्र की एक अनकैप्ड राइट आर्म लेग स्पिनर हैं। माया सोनावने ने वेलोसिटी के लिए महिला टी 20 लीग की शुरुआत की है। माया सोनावने टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाली आठवीं भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी बन गईं हैं।

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में पानी की बोतल लेकर भटक रहे थे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा ने बढ़ाया हौंसला

इससे पहले सीनियर महिला टी 20 टूर्नामेंट में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद माया सोनावने के बारे में काफी बातचीत होने लगी थी। माया सोनावने ने 1 रन की इकॉनोमी दर से आठ मैचों में 11 विकेट के साथ महिला टी 20 टूर्नामेंट में धामकेदार प्रदर्शन किया था। इस टूर्नामेंट में में उन्होंने दो बार चार विकेट हासिल किए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement