X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: आंद्रे रसेल को नेट्स में गेंदबाजी करने से पहले डरा कोलकाता नाइट राइडर्स का ये खिलाड़ी

By Saurabh Sharma
Sep 08, 2020 • 16:23 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी सिद्देश लाड ने कहा है कि वह नेट्स में भी वेस्टइंडीज के घातक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को गेंदबाजी नहीं करना चाहते। मुंबई के लिए रहने वाले लाड को इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है। आईपीएल का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से शुरू हो रहा है।

लाड ने कहा कि वह नेट्स में आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने के बजाए बल्लेबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह का सामना करना पसंद करेंगे।

Also Read: ENG vs AUS: इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC रैंकिंग में नंबर 1 टी-20 टीम बनने की जंग, जानें पूरा समीकरण

उन्होंने हंसते हुए कहा, "मुझे कभी न कभी रेसल को नेट्स में गेंदबाजी करना पड़ेगा। मैंने घरेलू मैचों में और नेट्स में बुमराह का सामना किया है।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं जानता हूं कि क्या हो सकता है। रसेल को मैंने देखा है कि वह कितने घातक हैं। मैंने कभी उन्हें गेंदबाजी नहीं की है। इसलिए चीजों को लेकर अनिश्चित्ताओं के कारण मैं कहना चाहता हूं कि मैं रसेल को गेंदबाजी नहीं करना चाहता।"

आईपीएल खेलने के बारे में लाड ने कहा, "मैंने आईपीएल खेलना मिस किया है, जो भारत में क्रिकेट का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। मेरा घरेलू सीजन शानदार रहा है लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैं कुछ अच्छे आईपीएल सीजन निकाल लेता हूं तो मेरे भविष्य के लिए यह अच्छा होगा।" 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।