X close
X close
Indibet

जर्नलिस्ट ने दी रिद्धिमान साहा को धमकी, साहा ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट

रिद्धिमान साहा पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन अब एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने क्रिकेट जगत की हलचल को काफी तेज़ कर दिया है। दरअसल, साहा ने 19 फरवरी 2022 को एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर

By Shubham Yadav February 20, 2022 • 15:17 PM View: 761

रिद्धिमान साहा पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन अब एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने क्रिकेट जगत की हलचल को काफी तेज़ कर दिया है। दरअसल, साहा ने 19 फरवरी 2022 को एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें एक पत्रकार ने उन्हें इंटरव्यू देने के लिए धमकी तक दे दी।

साहा ने जैसे ही इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया उन्हें वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का साथ भी मिलना शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर भी साहा को फैंस का भरपूर साथ मिल रहा है और अब सब यही जानना चाहते हैं कि आखिरकार ये पत्रकार कौन है जिसने ऐसी घटिया हरकत की है।

Trending


साहा (Wriddhiman Saha) ने इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय क्रिकेट में मेरे तमाम योगदानों के बाद, एक तथाकथित ‘सम्मानित’ पत्रकार से मुझे इस तरह के बर्ताव का सामना करना पड़ता है! ये बताता है कि पत्रकारिता किस ओर जा रही है।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ये खुलासा करने के अलावा साहा ने टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए जिनमें से एक खुलासा ये भी था कि उन्हें टीम से बाहर किए जाने से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उनसे बात की थी और उन्हें रिटायरमेंट लेने के लिए भी विचार करने के लिए कहा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now