X close
X close
Indibet

WTC Final: 'शेन वार्न स्पिन सीखने की कोशिश किजिए', सहवाग ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का मजाक

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 20, 2021 • 10:03 AM View: 1129

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी।

दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए है। इसी बीच कल स्पिन के धुरंधर और दुनिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न ने यह कहा था कि कीवी टीम को प्लेइंग इलेवन में एक भी स्पिनर ना होने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। इसके बाद एक क्रिकेट फैन ने वार्न की बातों का जवाब देकर यह पूछा था कि उन्हें पता भी है कि स्पिन कैसे काम करता है या गेंद कैसे स्पिन होती है।

Trending


इसके बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जो अपनी हंसी-मजाक के लिए जाने जाते हैं उन्होंने एक ट्वीट के जरिए शेन वार्न का मजाक उड़ाया है। 

सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा,"इसको याद रखिए शेन वार्न और कुछ स्पिन सीखने की कोशिश किजिए।"

वार्न ने इस मैदान पर न्यूजीलैंड की टीम चयन की बात करते हुए कहा कि इस विकेट पर बाद में स्पिनरों को मदद मिल सकती है और अभी से ही फुटमार्क बन रहे है।

वार्न ने ट्वीट करते हुए लिखा था," इस बात से बहुत हैरान हूं कि न्यूजीलैंड की टीम से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एक भी स्पिनर नहीं खेल रहे हैं। विकेट पर अभी से ही बड़े-बड़े फुटमार्क नजर आ रहे है। अगर गेंद यहां सीम कर रही है तो स्पिन भी करेगी। अगर भारत 275 या 300 के ऊपर बनाता है तो मैच वही खत्म है जब तक खेल में बारिश बाधा न डालें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo