X close
X close
Indibet

'हार्दिक गेंदबाज़ों के कप्तान हैं, वो बेस्ट कप्तान हैं'

हार्दिक पांड्या आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी।

By Nishant Rawat June 17, 2022 • 13:59 PM

Captain Hardik Pandya: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज होने वाली है, जिसमें भारतीय टीम की अगुवाई स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी। हाल ही में आईपीएल 2022 के दौरान भी हार्दिक गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते नज़र आए थे, जिसके दौरान टीम ने खिताब भी अपने नाम किया था। ऐसे में अब हार्दिक के साथी खिलाड़ी काफी खुश नज़र आ रहे हैं और उन्हीं में से एक ने हार्दिक को बेस्ट कप्तान तक बता दिया है।

गुजरात टाइटंस के युवा गेंदबाज़ यश दयाल ने हार्दिक पांड्या को बेस्ट कप्तान का ताज पहनाया है। 24 साल के गेंदबाज़ ने हार्दिक की कप्तानी पर बातचीत करते हुए उनकी खुब तारीफ की। उन्होंने एक जाने माने यूट्युब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, 'हार्दिक पांड्या काफी शांत और कॉन्फिडेंट हैं। वह जानते है कि उन्हें कब और क्या करना है।'

Trending


यश आगे बोले, 'हार्दिक गेंदबाज़ों के कप्तान हैं। अगर आपको खुद पर भरोसा है, वो तुम्हें अपने फैसले लेने देंगे। ये गेंदबाज़ों का हौसला बढ़ाता है। मैं यही कहूंगा कि मैं जिन कप्तानों में खेला हूं हार्दिक उनमें से बेस्ट कप्तान हैं।'

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी खिलाड़ी या एक्सपर्ट ने हार्दिक के नेतृत्व क्षमता को सराहा हो। यश दयाल से पहले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ वसीम जाफर भी हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने पर अपना समर्थन जता चुके हैं। वसीम जाफर का मानना है कि वॉइट बॉल क्रिकेट में रोहित के बाद कप्तानी के लिए हार्दिक ही बेस्ट चॉइस हो सकते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 15 में से 11 मुकाबलो में जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़े: अर्श से फर्श पर गिरेंगे ऋषभ पंत, वसीम जाफर ने बताई बड़ी वज़ह

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now