X close
X close
Indibet

VIDEO : यशस्वी जयसवाल ने मारा इतना लंबा छक्का, मैदान के बाहर पार्किंग में जाकर गिरी गेंद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 30, 2021 • 15:25 PM View: 2790

ओमान (Oman) में इन दिनों भारतीय घरेलू टीम मुंबई टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए पहुंची हुई है। टी-20 सीरीज पर तो मेज़बान ओमान का कब्जा रहा लेकिन रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में मुंबई ने जीत हासिल करके 1-0 की बढ़त बना ली है। मुंबई के लिए इस जीत के हीरो कप्तान यशस्वी जायसवाल रहे।

पहले वनडे मैच में यशस्वी ने 79 गेंदों में 82 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने मेजबान टीम को चार विकेट से हरा दिया। हालांकि, यशस्वी ने अपनी पारी के दौरान एक छक्का ऐसा लगाया कि गेंद मैदान से बाहर पार्किंग से भी दूर जाकर गिरी। 

Trending


19 वर्षीय जायसवाल के इस लंबे छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। उनके इस शॉट की टाइमिंग और पावर इतना अच्छा था कि गेंद स्टेडियम से दूर बनी पार्किंग से भी दूर एक मैदान में जा गिरी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ओमान के फील्डर गेंद ढूंढने जाते हैं लेकिन गेंद इतनी दूर पड़ी होती है कि वो खाली हाथ ही वापिस लौट आते हैं।

 जायसवाल का फॉर्म राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बहुत अच्छी खबर है क्योंकि ये युवा खिलाड़ी इस टीम के लिए ओपनिंग करने वाला है और आपको ये भी बता दें कि यूएई की पिचें ओमान से काफी मिलती-जुलती हैं। ऐसे में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भी जायसवाल के बल्ले से रनों की बारिश देखने को मिल सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo