X close
X close
Indibet

यशस्वी जायसवाल ने खेली 97 गेंदों में 142 रनों की विस्फोटक पारी, अर्जुन तेंदुलकर की जमकर हुई धुनाई

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 07, 2021 • 11:14 AM View: 2462

विजय हजारे ट्रॉफी के शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स को फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। पिछले साल आईपीएल में राजस्थान की ओर से डेब्यू करने वाले मुंबई के बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने एक अभ्यास मैच में 97 गेंदों में नाबाद 142 रनों की पारी खेली।

इस मैच में जायसवाल मुंबई सी की टीम की ओर से खेल रहे थे। बाएं हाथ के इस विस्फोटक उनकी टीम ने इस लक्ष्य को 8 विकेट हाथ में रहते ही पा लिया। यह मुकाबला मुंबई ए और मुंबई सी की टीम के बीच हुआ। 48 ओवर के इस मैच में मुंबई ए की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 312 रन बनाए थे। जब मुंबई सी की टीम बल्लेबाजी करने आई तब मु्ंबई ए की ओर से धवल कुलकर्णी और अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी करने आए।

Trending


हालांकि इन दोनों ही गेंदबाजों को पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल के आगे काफी मुश्किल हुई। शॉ 35 रन बनाकर आउट हुए, दूसरी तरफ जयसवाल ने तूफानी खेलते हुए 36 ओवरों में ही टीम को जीत दिला दी। जायसवाल के अलावा हार्दिक तमोरे ने 74 गेंदों में 69 और सरफारज खान ने 23 गेंदों में 49 रनों की तेज तर्रार पारी खेली।

अर्जन को इस मैच में कोई मौका नहीं मिला और उन्होंने 4.1 ओवरों में ही 53 रन खर्च कर दिए। इसके अलावा इनके खाते में एक भी विकेट नहीं गया। अर्जुन ने इस बार होने वाली आईपीएल नीलामी में अपना नाम भी दिया है जिसके लिए उन्होंने अपना बेस प्राइस 20 लाख रूपए रखा है।


 
LivePools