X close
X close

'तो क्या तेरी तरह घर बैठकर कमेंट पास करूं', यास्तिका भाटिया ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया के ज़माने में एक आम आदमी भी किसी सेलिब्रिटी को कुछ भी बोल जाता है। ट्रोलिंग के इस समय में अब भारतीय क्रिकेटर्स भी जवाब देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी कड़ी में यास्तिका भाटिया का

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 15, 2022 • 13:49 PM

सोशल मीडिया के इस ज़माने में कोई आम आदमी भी किसी सेलिब्रिटी को कुछ भी बोल जाता है। पहले तो इस ट्रोलिंग पर ज्यादातर लोग कुछ रिएक्ट नहीं करते थे लेकिन अब सेलिब्रिटीज़ ने भी इन ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया है। हाल ही में आपने संजना गणेशन को एक ट्रोलर की बोलती बंद करते हुए देखा था अब इस कड़ी में भारतीय महिल क्रिकेट टीम की खिलाड़ी यास्तिका भाटिया का नाम भी जुड़ गया है।

सोमवार, 14 नवंबर को जब एक ट्विटर यूजर ने भारतीय महिला क्रिकेटर यास्तिका भाटिया को ट्रोल करने की कोशिश की तो यास्तिका ने भी दो टूक में जवाब देकर इस ट्रोलर को शर्मिंदा कर दिया। इस घटना की शुरुआत यास्तिका के एक ट्वीट से होती है जब उन्होंने साउथ ज़ोन के खिलाफ सीनियर महिला इंटर जोनल टी20 ट्राफी के सेमीफाइनल में वेस्ट ज़ोन को रोमांचक जीत दिलाई और एक ट्वीट पर कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'टीम वेस्ट' 

Trending


इसके बाद एक यूजर ने यास्तिका पर निशाना साधते हुए उनके ट्वीट पर लिखा, "अरे बहन, मत खेल टी20।"

इस यूज़र का ये कमेंट देखकर यास्तिका भी खुद को ना रोक सकीं और उन्होंने इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिख दिया, "तो क्या तेरी तरह घर बैठ के कमेंट पास करूं?" 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

यास्तिका का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि राष्ट्रमंडल खेल 2022 के बाद से, यास्तिका भारतीय महिला टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। यास्तिका इंग्लैंड के वनडे मैचों में बैकअप विकेटकीपर थीं, लेकिन उन्हें टी20 और उसके बाद एशिया कप के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था।