X close
X close
Indibet

VIDEO : ओवल में दिखा योगी जी का भौकाल, बुलडोज़र की फोटो लेकर पहुंचा फैन

मोदी जी का नाम तो पूरी दुनिया में मशहूर है लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कम मशहूर नहीं हैं इसका एक नमूना भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में देखने को मिला।

By Shubham Yadav July 12, 2022 • 21:50 PM

भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इंग्लिश टीम सिर्फ110 रनों पर समेट गई। इसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी ने 18.4 ओवर में ही 114 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया औऱ टीम इंडिया को आसान जीत दिला दी। 

इस मैच के दौरान वैसे तो एक से बढ़कर एक नज़ारे देखने को मिले लेकिन एक ऐसा पल आया जिसने दिखा दिया कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में मशहूर हैं तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कम नहीं हैं। दरअसल, ओवल के मैदान पर योगी जी का एक फैन बुलडोज़र की तस्वीर लेकर पहुंचा और उसने इस वायरल वीडियो में योगी जी की जमकर तारीफ की। 

Trending


इस वीडियो में ये फैन कहता है कि वो उत्तर प्रदेश की धरती से है औऱ उसका नाम राहुल शर्मा है और वो एक इंजिनियर है। राहुल योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैन है जिसका अंदाजा आप ये वीडियो देखकर लगा सकते हैं। ज़ाहिर है कि योगी जी के काम से भारत में ही नहीं विदेशों में बसे भारतीय भी काफी खुश हैं और अगर आप इस बात पर यकीन नहीं करते हैं तो आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए।

वहीं, अगर इस खबर से हटकर इस मैच की बात करें तो भारतीय गेंदबाजों ने मैच में धमाकेदार गेंदबाज़ी की और इंग्लैंड को भारत के खिलाफ वनडे में उनके न्यूनतम स्कोर  110 पर समेट दिया। इससे पहले इंग्लैंड का भारत के खिलाफ न्यूनतम स्कोर 125 था जो उन्होंने जयपुर में 15 अक्टूबर 2006 को बनाया था। इस मैच में भारत के लिए कई पॉज़ीटिव निकल कर आए जिनमें जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी और रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटना शामिल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now