X close
X close

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने जड़े एक ओवर में 5 छक्के तो डर गए युवराज सिंह, बोले ‘ना भाई ना’

By Shubham Shah
Sep 28, 2020 • 08:13 AM

आईपीएल के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेटों से हरा दिया। इस मैच में दोनों ही टीमों के तरफ से छक्के और चौकों की बारिश हुई।

राजस्थान की पारी के दौरान राहुल तेवतिया ने अपने लंबें-लंबें गगनचुंबी छक्कों से सबका मनोरंजन किया और और हारे हुए मैच को वापस अपने खेमे में ला दिया। अपने अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने कुल 7 छक्के जमाएं जिसमें से पांच छक्के अकेले शेल्डन कॉटरेल के ओवर से आये जब वो पारी का 18वां ओवर कर रहे थे।

Also Read: IPL 2020: राहुल तेवतिया ने रिकॉर्डतोड़ पारी के बाद कहा,यह मेरे करियर की अब तक की सबसे खराब 20 गेंद थी

2007 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 छक्के लगाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने तेवतिया द्वारा एक ओवर में पांच छक्के देखकर अपने ट्वीट के माध्यम से तेवतिया को एक उस ओवर में एक गेंद छोड़ देने के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा उन्होंने पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और राजस्थान के संजू सैमसन की भी तारीफ की है।

युवराज में तेवतिया की इस पारी पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया,"राहुल तेवतिया ना भाई ना। एक गेंद छोड़ने के लिए शुक्रिया। क्या बढ़िया मैच हुआ, राजस्थान की टीम को शनादार जीत के लिए बधाई। मयंक अग्रवाल शानदार पारी और संजू सैमसन आपकी भी।"

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल के शतक(106) के मदद से राजस्थान के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा और बदले में राजस्थान ने संजू सैमसन 85, राहुल तेवतिया(53) और स्टीव स्मिथ(50) के दम पर पंजाब के दिए गए लक्ष्य को 19.3 ओवरों में हो खत्म कर दिया।